Firkee Logo
Home Lifestyle Rich Kids All Over The World Known For Their Lavish Life And Habits
rich kids all over the world, known for their lavish life and habits

ये हैं दुनिया के अमीर बच्चे, इनसे दोस्ती करने पर पापा भी नहीं डांटेंगे

दोस्तों के नाम से पापा को बड़ी एलर्जी होती है, स्टेटस में हमसे ऊपर हों तो दिक्कत… नीचे तो भी नाक भौं सिकोड़ते हैं। पढ़ाकू दोस्त पसंद होते हैं लेकिन वो घर पर आते हैं तो हमारी ही फजीहत हो जाती है इसलिए ऐसे दोस्त स्कूल-कॉलेज तक ही ठीक होते हैं, घर में इनके आने पर बिल्कुल भी मजा नहीं आता। लेकिन जो दोस्त रौबदार होते हैं उनसे पापा लोगों को कोई दिक्कत नहीं होती है। रौबदार से मतलब उनके पापाओं के रईस स्टेटस से है। 

करोड़पति-अरबपति दोस्त के साथ उठने बैठने पर पापा डांटते नहीं हैं, समझाते हैं.. देखो बेटा उसका क्या है, कुछ नहीं हुआ तो बाप का बिजनेस संभाल लेगा तुम क्या करोगे टाइप्स.... समस्या ये है कि ऐसे बच्चे लिमिटेड एडिशन होते हैं। इसलिए उनका दोस्त बनने की संभावना कम होती है। तो आइए, आपको ऐसे ही रईसजादों के दर्शन करवाते हैं। कुछ पर तो पापाओं की कृपा बरसी है तो कुछ ने अपनी संपत्ति अपने हाथों से बनाई है।
आगे पढ़ें

सिद्धार्थ माल्या

Share your opinion:
Synopsis
करोड़पति-अरबपति दोस्त के साथ उठने बैठने पर पापा डांटते नहीं, समझाते हैं.. देखो बेटा उसका क्या है, कुछ नहीं हुआ तो बाप का बिजनेस संभाल लेगा... तुम क्या करोगे टाइप्स.... समस्या ये है कि ऐसे बच्चे लिमिटेड एडिशन होते हैं।