Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Man Eaten 117 Lemon For Bet
man eaten 117 lemon for bet

आदमी है या जूस निकालने की मशीन, शर्त पूरा करने के लिए निगल गया 117 नींबू

शर्त पूरा करने के चक्कर में लोग जो न कर जाएं वो कम, जी हां अब चीन के युनान प्रांत के एक व्यक्ति को ही देख लीजिए जो शर्त पूरा करने के चक्कर में एक के बाद एक 117 नींबू गटक गया। अब अचानक बने इस रिकार्ड को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में जगह दिलवाने की कवायद की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार चीन के युआन प्रांत में एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक रेस्तरां में पार्टी दी। इस दौरान सभी कर्मचारी पार्टी में शामिल होने पहुंचे, इसी बीच कुछ कर्मचारियों के बीच सबसे ज्यादा नींबू खाने की शर्त लग गई।

शर्त ये थी कि जो सबसे ज्यादा नींबू खाएगा उसे आठ सौ डॉलर (लगभग 51 हजार रुपये) का ईनाम दिया जाएगा। बस फिर क्या था पार्टी में मौजूद सभी कर्मचारी इस शर्त को पूरा करने में जुट गए।

किसी ने दस नींबू खाए तो किसी ने 20, तो कोई 35 नींबू गटक गया। लेकिन बाजी मारी चेंग नाम के एक कर्मचारी ने जो एक के बाद एक 117 नींबू गटक गया, उसे नींबू खाते देख हर कोई हैरान था। बाद में उसे ही विजेता घोषित किया गया और उसके हिस्से में आया आठ सौ डॉलर का ईनाम।
Share your opinion:
Synopsis
शर्त पूरा करने के चक्कर में लोग जो न कर जाएं वो कम, जी हां अब चीन के युनान प्रांत के एक व्यक्ति को ही देख लीजिए जो शर्त पूरा करने के चक्कर में एक के बाद एक 117 नींबू गटक गया।