Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Pakistan Police Man Slaps Woman Journalist In Front Of Camera During Reporting
pakistan police man slaps woman journalist in front of camera during reporting

ये पाकिस्तान है यहां महिलाएं पत्रकार हों या घरवाली सबको पीट ही दिया जाता है

पाकिस्तान का एक न्यूज़ चैनल है, K21। इस न्यूज़ चैनल की एक महिला पत्रकार साइमा कनवाल को एक पुलिस वाले ने रिपोर्टिंग के बीच में ही थप्पड़ लगा दिया। और इसके बाद लगे हाथ उसने कुछ गोलियां भी चला दी। साइमा किसी सरकारी दफ्तर के बाहर से रिपोर्टिंग कर रही थीं। जिसमें वो वहां खड़े लोगों को हो रही प्रॉब्लम के बारे में रिपोर्टिंग कर रही थीं।

इतने में एक पुलिस सिक्योरिटी वाला वहां आता है। उनसे कहता है, कैमरा बंद करो। जिसके बाद दोनों में थोड़ी बहस हो जाती है। और इतने में वो पुलिस वाला साइमा को सब के सामने थप्पड़ लगा देता है।

ये वीडियो पाकिस्तान के उस घिनापे को दिखा रहा है। जिसने पाकिस्तान को सालों से जकड़ रखा है। मुझे नहीं पता वहां कि जो सरकार है इस पर क्या एक्शन लेगी? लेगी भी या नहीं? लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो ये बात दुनियाभर के सामने आनी जरूरी है। जरूरी है कि दुनियाभर के पत्रकार एक जूट हो कर इसके खिलाफ खड़े हों। और अगर जरूरी हो तो इस बात को यूएन तक भी पहुंचाई जाए। वरना ये बीमारियां उस तरह की बीमारी हैं जो धीरे-धीरे पूरे मोहल्ले में पसर सकती है।
 

फ़िरकी कहिस: 'हे नाम के शरीफ़ महोदय ऐसे भी बाज़ार में इज्ज़त खत्म हो गई है अब जो तनिक घर के अंदर बची-खुची है वो तो संभाल लो कि अब मान ही लिए हैं, हमसे ना हो पाएगा?'

 

वीडियो: 




 
Share your opinion:
Synopsis
देखिए..देखिए इनकी बद्तमीजी..और इतने में ही पुलिस वाले ने लगा दिया थप्पड़