Home Trending 1950 Tamil Film Is Now A Hilarious Meme On Twitter Going Viral

फिल्म बनाने वाले ने भी नहीं सोचा था कि ये सीन 60 सालों बाद इतना चल निकलेगा!

Updated Tue, 22 Aug 2017 12:54 PM IST
विज्ञापन
1950 Tamil film is now a HILARIOUS MEME on Twitter going viral
विज्ञापन

विस्तार

1950 की तमिल फिल्म 'आंधा नाल' की एक मजेदार तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जो लोग हैं उन सभी को हाथों में बंदूकें दिख रही हैं। इस तस्वीर को अपनी जिंदगी से जोड़ते हुए लोगों ने कई जोक्स बना दिए हैं। 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब चर्चे बटोर रही है। लगभग 60 सालों बाद फिल्म का एक छोटा सा सीन इतनी चर्चा में आ जाएगा, ये फिल्म बनाने वाले ने भी नहीं सोचा होगा। देखिए लोग किस तरह रिएक्शन दे रहे हैं।
जब घर वाले शादी के लिए हां करवाते हैं...
हर किसी के साथ ऐसा जरूर होता होगा.. 
जिंदगी की दर्दनाक सच्चाई.. 
अब नेपोटिज्म के खिलाफ कोई नहीं बोलेगा... 
पढ़ाई छोड़ कर बाकी सारे अॉप्शन नजर आने लगें.. 
26 साल की उम्र में हर लड़की का यही हाल होता है... 
सैलरी आते ही सबसे पहले कर्जे याद आने लगते हैं। 
जब गलत काम करते हुए पकड़े जाएं... 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree