Firkee Logo
Home Videos 12 Year Old Sonakshi Sinha Gave Best Debut Director Award To Karan Johar
12 year old Sonakshi Sinha gave best debut director award to Karan Johar

करण जौहर को 12 साल की सोनाक्षी सिन्हा ने दिया था बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड


कुछ-कुछ होता है को रिलीज़ हुए 18 साल पूरे हो गए हैं और 1999 से हम आपके लिए एक अवॉर्ड फंक्शन की वीडियो ले आये हैं। अब आप कहेंगे कि इसमें क्या ख़ास है बॉलीवुड में तो ऐसे अवॉर्ड फंक्शन सालों से होते आ रहे हैं। असल में इसी दिन करण जौहर को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए अपना पहला अवॉर्ड मिला था।

अब आप कहेंगे कि भईया इसमें ऐसा क्या ख़ास है? तो इसमें अवॉर्ड लेने वाला भले ही आपकी नज़र में इतना ख़ास न हो लेकिन अवॉर्ड देने वाला ज़रूर बेहद ख़ास और क्यूट है। इस अवॉर्ड को देने के लिए स्टेज पर ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना ने सुभाष घई और शत्रुघ्न सिन्हा को बुलाया। इसमें तो कुछ ख़ास है नहीं लेकिन शॉटगन के साथ उनकी 12 साल की बिटिया सोनाक्षी सिन्हा भी आईं और उन्होंने ही अवॉर्ड विनर का नाम पढ़ा।

 

आपने सोनाक्षी की बचपन की कई तस्वीरें देखी होंगी पर आपने छोटी सी सोनाक्षी को बोलते नहीं सुना होगा। इस वीडियो में देखिए कि वो कितने प्यार से करण का नाम पुकारती हैं और फिर खुश हो जाती हैं साथ ही इस बीच वो थोड़ी कन्फ्यूज़ भी दिखती हैं लेकिन उनके पापा सब संभाल लेते हैं।

 


 
Share your opinion:
Synopsis
वीडियो में देखिए कि वो कितने प्यार से करण का नाम पुकारती हैं और फिर खुश हो जाती हैं साथ ही इस बीच वो थोड़ी कन्फ्यूज़ भी दिखती हैं लेकिन उनके पापा सब संभाल लेते हैं।