Firkee Logo
Home Videos Karnataka S Ex Minister S Daughter S Unique Wedding Card Is Getting Viral
Karnataka's ex minister's daughter's unique wedding card is getting viral

आपने बहुत से कार्ड देखे होंगे लेकिन कर्नाटक के पूर्व मंत्री की लड़की की शादी का कार्ड बेहद ख़ास है

शादी का सीज़न आने वाला है और आपके घर के बच्चे अभी से एक्साइटेड हो रहे होंगे कि इस बार किसकी शादी पड़ेगी और हम शादी में चाओमीन के स्टाल पर जाकर हंगामा मचाएंगे। शादी कैसी होने वाली है लोग इसका अंदाज़ा शादी के कार्ड से ही लगाने की कोशिश करते हैं।
 

'भाई कार्ड पर जब इतने पैसे खर्च किए हैं तो सोचो शादी कितनी बढ़िया होगी'
 

दिल्ली के चावड़ी बाज़ार में चले जाइए कार्ड की ढेरों दुकाने हैं और तरह-तरह के डिज़ाइन से भरी पड़ी हैं। हमारे यहां जब भी किसी सेलेब्रिटी की शादी होती है तो हम पल पल की खबर रखते हैं कि खाने में क्या बन रहा है, मेहंदी कौन लगा रहा है, हनीमून कहां होने वाला है, और बस चले तो लोग इससे भी आगे बढ़ जाएं. इसी के साथ ये सेलेब्रिटी भी अपनी शादी का बेहद क्रिएटिव सा कार्ड बनवाते हैं और इसे समय रहते पब्लिक भी कर देते हैं।

कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार के एक पूर्व मंत्री और खनन माफ़िया जो कि 3 साल जेल में बिता चुके हैं, की लड़की की शादी है और इन्होंने एक ऐसा कार्ड तैयार किया है जिसकी चारों तरफ़ चर्चा हो रही है।

इस कार्ड में क्या है ख़ास 


इस कार्ड के खुलते ही आपको एक एलसीडी स्क्रीन नज़र आएगी और आपको लगेगा कि साउथ की किसी फ़िल्म या सीरियल का प्रोमो है। पर असल में आप ध्यान से देखने पर पाएंगे कि असल में ये पूर्व मंत्री और उनका परिवार ही है। इसमें ये अपनी पत्नी और बेटे के साथ गा-गाकर सबको इनवाईट कर रहे हैं. इसमें उनकी लड़की और होने वाला दामाद भी हैं जो कि सीरियल के हीरो-हिरोइन सरीखे लग रहे हैं।

पहले आप देखिए कार्ड और उसके बाद उसका वीडियो, फुल स्क्रीन मोड में देखिएगा...

आगे पढ़ें

पूरी वीडियो यहां देखिए वो भी फुल स्क्रीन मोड करके!

Share your opinion:
Synopsis
ये कार्ड सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है!