Firkee Logo
Home Bollywood Aaditya Kumar Played Perpendicular S Role In Gangs Of Wasseypur Film
Aaditya kumar played Perpendicular's Role in Gangs of Wasseypur film

गैंग्स ऑफ वासेपुर में हॉफ पैंट पहनने वाला परपेंडीकुलर हो गया है बड़ा, 'उछकी फोटो देखकल फैन बन जाओगे'

अब तक फिल्मों में तोतली जुबान का इस्तेमाल या तो फनी सीन के लिए किया जाता रहा गया या फिर तुतलाहट के जरिए बच्चे की क्यूटनेस के कोटे को पूरा किया गया। गैंग्स ऑफ वासेपुर में तोतलेपन के साथ डर का प्रयोग किया गया। ऐसे एक्सपेरिमेंट फिर हेरा-फेरी में भी किया गया था लेकिन कॉमेडी फिल्म में 'वो' खौफ दिखाई नहीं दिया तो परपेंडीकुलर के लिए वासेपुर की गलियों में दिखाई देता था। 

गैंग्स ऑफ वासेपुर को रिलीज हुए 6 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। इस फिल्म के किरदार दिमाग में वैसे ही छपे हुए हैं जैसे फिल्म में देखे थे। परपेंडीकुलर का रोल भी दिमाग में ऐसे ही याद है। मुंह में ब्लेड रखने वाला बबुआ उर्फ परपेंडीकुलर, इस फिल्म को एक बार देखकर मन नहीं भरता है। दर्जनों बार देखने के बाद दिमाग में फिल्म के डायलॉग्स छप गए हैं। जिसमें से परपेंडीकुलर का वो डायलॉग भी है, जिसमें बबुआ ने बड़ी मासूमियत के साथ कहा था। हमारा नाम परपेंडीकुलर है, फैजल खान हमारे बड़े भाई हैं। हम आपकी दुकान लूटने आए हैं, पुलिस को फोन मत करना, नहीं तो गोली मार देंगे।     
आगे पढ़ें

किसने निभाया था परपेंडीकुलर का किरदार

Share your opinion:
Synopsis
हमारा नाम Perpendicular है, फैजल खान हमारे बड़े भाई हैं। हम आपकी दुकान लूटने आए हैं, पुलिस को फोन मत करना, नहीं तो गोली मार देंगे।     

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree