Firkee Logo
Home Bollywood Bollywood Pori Moni Is Most Beautiful Actress In The Bangladeshi Film Industry
pori moni is most beautiful actress in the bangladeshi film industry

इस बांग्लादेशी अभिनेत्री की खूबसूरती के आगे कैटरीना और दीपिका भी हो गयीं फेल!

बॉलीवुड की दुनिया में आजकल बाहरी हीरोइनें अपना कमाल दिखा रहीं हैं और अपना सिक्का जमा रहीं हैं। जैकलीन हो या एमी जैक्शन सभी ने यहां शोहरत पाई है। इन्हीं अभिनेत्रियों की सूची में एक नाम और है जो तेज़ी से उभर रहा है, जिसने अभी तक बॉलीवुड में दस्तक तो नहीं दी है, लेकिन मैडम का जलवा वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगी।


Untitled-1

इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम ‘पोरी मोनी’ है, जो बांग्लादेश की एक एक्ट्रेस हैं। पोरी इन दिनों अपनी हसीन अदाओं से सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। पोरी मोनी बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं। वह युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हैं। खासतौर से ‘नायला नाएम’ के बाद। आपको बता दें मोनी ने साल 2012 में मॉडलिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही उन्होंने 4 बंगाली ड्रामों में भी काम किया है। पोरी मोनी ने अपनी अदाकारी से अपना मान कमाया है। जिन बंगाली डेली सोप में पोरी मोनी ने काम किया वो भी काफी लोकप्रिय हुए। पोरी का कहना है कि “मैं अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हूं और उम्मीद है कि हर किसी को मेरा फिल्मी अवतार पसंद आएगा”।


Pori-Moni-1
पोरी की प्रतिभा का पता इसी बात से चलता है कि उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिग में में भी अपना लोहा मनवाया है।
 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on



 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on



 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on



 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on



 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on



 
 

A photo posted by Pori Moni (@pori.moni) on




...तो देखना ये है की ये खूबसूरत अदाकारा कब बॉलीवुड में भी कदम रखती हैं।
Share your opinion:
Synopsis
जैकलीन हो या एमी जैक्शन सभी ने यहां शोहरत पाईं हैं। इन्हीं अभिनेत्री की सूची में एक नाम और है जो तेजी से उभर रहा है, जिसने अभी तक बॉलीवुड में दस्तक तो नहीं.

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree