Firkee Logo
Home Bollywood Bollywood Stars Take Charges For Attend Wedding Ceremony
Bollywood stars take charges for attend wedding ceremony

आप भी अपनी शादियों में इन सितारों से ठुमके लगवा सकते हैं, अगर इतनी फीस भरें तो

शादियों का भी अपना स्टैंडर्ड होता है। मंडप-पंडाल और खाने के अलावा भी इसमें खूब दिखावा किया जाता है। कोई मेहमानों को महंगे महंगे गिफ्ट देता है तो कोई गहनों से दूल्हा दुल्हन को लाद देता है। लेकिन एक क्लास इससे भी ऊपर होता है। जो अपनी शादियों में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज को बुलाता है। न सिर्फ बुलाया जाता हैं बल्कि उनसे ऐसे डांस करवाते हैं जैसे बॉलीवुड स्टार अपने फूफा की बेटी की शादी को एंज्यॉय कर रहे हों। 

अब जाहिर सी बात है कि सेलिब्रिटी को बुलाने के लिए सिर्फ फीस नहीं देनी पड़ती है बल्कि उनकी मेहमाननवाजी भी करनी पड़ती है, जिसमें लंबा चौड़ा खर्चा होता है। मतलब एक सेलिब्रिटी को बुलवाने में इतना खर्चा होता है जितना किसी प्रदेश की सरकार को सामूहिक विवाह करवाने में न खर्चा करना पड़े। बहरहाल, शादी विवाह लोगों का निजी मामला है। इसलिए दखलांदाजी तो नहीं की जा सकती है बल्कि तांक झांक तो कर ही सकते हैं।  

तो आइए बताते हैं आपको कि बॉलीवुड के स्टार शादियों में ठुमके लगाने के कितने चार्ज करते हैं। 
आगे पढ़ें

शाहरुख खान

Share your opinion:
Synopsis
शादियों का भी अपना स्टैंडर्ड होता है। मंडप-पंडाल और खाने के अलावा भी इसमें खूब दिखावा किया जाता है। कोई मेहमानों को महंगे महंगे गिफ्ट देता है तो कोई गहनों से दूल्हा दुल्हन को लाद देता है। लेकिन एक क्लास इससे भी ऊपर होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree