Firkee Logo
Home Bollywood Bollywood Super Hits Mother And Their Flops Daughter In Film Industry
Bollywood Super hits mother and their flops daughter in film industry

बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां रहीं अपने जमाने में सुपरहिट, बेटियां हो गईं फ्लॉप

बॉलीवुड में किस लेवल का भाई भतीजावाद है इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है। स्टार परिवार में पैदा हुए बच्चे बचपन में ही अनुभव कर लेते हैं कि स्टारडम क्या होता है। कुछ एक बड़े होकर इसी स्टारडम को भुना लेते हैं लेकिन कुछ एक लोग ऐसे होते हैं कि इतना सबकुछ होने के बावजूद सफलता उनसे दूरी बनाकर रखती है। वैसे तो ऐसे ज्यादातर आरोप लड़कों पर लगते रहे हैं कि अपने बाप के स्टारडम को भुना नहीं पाए लेकिन सिर्फ लड़कों के साथ ऐसा नहीं होता है। बॉलीवुड की कई खूबसूरत अदाकाराएं हैं जिनके स्टारडम को भुनाने में उनकी बेटियां पूरी तरीके से नाकामयाब रही हैं। आइए चेक करते हैं लिस्ट 
आगे पढ़ें

प्रतिभा सिन्हा

Share your opinion:
Synopsis
बॉलीवुड में किस लेवल का भाई भतीजावाद है इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है। स्टार परिवार में पैदा हुए बच्चे बचपन में ही अनुभव कर लेते हैं कि स्टारडम क्या होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree