Firkee Logo
Home Bollywood Comedian Ali Asgar Was Molested In A Event And Kanpur Wale Khuranas Comedy Show On Air 15 Dec 2018
Comedian Ali Asgar Was Molested In A Event and kanpur wale khuranas comedy show on air 15 dec 2018

कपिल शर्मा शो के इस किरदार को शराबियों ने छेड़ा, सीने पर हाथ रखकर की ये हरकत

कपिल शर्मा के शो में दादी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर अली असगर ने कॉमेडी की दुनिया में काफी नाम कमाया है। लेकिन एक शादी समारोह में इसी गेटअप के कारण उनके साथ एक दिलचस्प वाक्या हो गया है।

साथ ही आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर जल्द ही सुनील ग्रोवर का कॉमिडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' दस्तक देने जा रहा है। इस शो के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 'कानपुर वाले खुरानाज' 15 दिसंबर 2018 से ऑनएयर होने जा रहा है। यह शो केवल वीकेंड पर प्रसारित होगा।

दरअसल, अली असगर हाल ही में अपने शो 'कानपुर वाले खुरानाज' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे। अली को जब स्टेज पर अनाउंसर ने बुलाया तो उन्हें दादी कहकर बुलाया। लेकिन इसी बीच कुछ लोगों को अली के महिला होने की कन्फ्यूजन हो गई और लोग उनके साथ छेड़खानी करने लगे। 

अली ने बताया कि कुछ लोग शराब पिए थे। इसके बाद वे लोग उन्हें लड़की समझकर छेड़ने लगे। वह अली के चेस्ट पर हाथ रखने लगे। उनकी टीम में एक लड़की भी थी। उसने अली को बचाने की कोशिश की। अली ने बताया कि वे लड़की की मदद से वहां से निकल सके।
 
आगे पढ़ें

अली असगर को पहले भी शूट के दौरान बताना पड़ा था 'मैं मर्द हूं।'

Share your opinion:
Synopsis
कपिल शर्मा के शो में दादी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर अली असगर ने कॉमेडी की दुनिया में काफी नाम कमाया है। कॉमिडी शो  'कानपुर वाले खुरानाज' 15 दिसंबर 2018 से ऑनएयर होने जा रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree