Firkee Logo
Home Bollywood Disha Patani S Dance On Shape Of You By Ed Shereen Is Going Viral
disha patani's dance on shape of you by ed shereen is going viral

Video: दिशा पटानी का 'शेप ऑफ़ यू' पर किया गया डांस हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल, देखें!

दिशा पटानी, महेन्द्र सिंह धोनी की ज़िंदगी पर बनी बायोपिक 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की हीरोईन। फ़िल्म में धोनी की गर्ल फ्रेंड का किरदार निभाया था। 

मंगलवार को उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक डांस वीडियो अपलोड की। वीडियो अपलोड होने के बाद से ही इसे खूब तारीफें मिल रही हैं। दिशा का डांस उसी गाने पर है जिसपर एक वीडियो बना कर IIT रूड़की के स्टूडेंट्स ने एक वीडियो बना कर उसे यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसे लोगों से खूब वाहवाहियां मिली थीं। गाना था, एड एड शीरन का गाया लेटेस्ट हिट 'शेप ऑफ़ यू'!  

इसके बाद से एड एड शीरन के इस गाने की भी लोगों के बीच लोकप्रियता काफी बढ़ गई। सोशल मीडिया पर कई और भी लोगों ने इस गाने पर डांस के साथ वीडियो अपलोड किया। अब जब दिशा ने इस गाने अपर डांस वीडियो अपलोड किया तो ये एक बार फिर से चर्चा में है।


गाने का ऑरिजिनल वर्जन यहां सुना जा सकता है: 




 

दिशा का वीडियो नीचे देखा जा सकता है: 

 

 

Finally grooving to my new favourite track❤️❤️ with @hvardhankhemka choreography #kylehangami#shapeofyou @themiddlebeatdancecompany trying a different style🙏🏻

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



कैसा लगा जरूर बताएं कमेंट बॉक्स में। 
 
ये भी देखें: 

 

IIT के स्टूडेंट्स का ये वीडियो हो रहा है वायरल, देखिए क्या है ख़ास!
 

Share your opinion:
Synopsis
Video: दिशा पटानी का 'शेप ऑफ़ यू' पर किया गया डांस हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल, देखें!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree