Firkee Logo
Home Bollywood Juhi Chawla Praises The Delhi Supreme Court For Firecracker Ban Gets Trolled
Juhi Chawla Praises The 'Delhi Supreme Court' for Firecracker Ban, Gets Trolled

अब जूही चावला कर गईं आलिया भट्ट वाली हरकत, ट्वीटर पर लोगों ने खोल दिया स्कूल

गूगल बाबा के दौर में अच्छे अच्छे होशियार पंगु हो गए हैं। कुछ भी जानना हो तो आदमी तुरंत गूगल कर लेता है। आलम ये है कि अच्छे खासे मास्टर डिग्री धारकों को बचपन में पढ़ाया जाने वाला छोटा अ बड़ा आ याद नहीं है। नहीं मानते तो आप अपने आस पास किसी से पूछकर देख लें। ये हमारी निर्भरता इंटरनेट की दुनिया पर दिखाता है। लेकिन कुछ चीजें होती हैं जो हिंदी की ओलम नहीं होतीं जो याद न रह पाएं। वे सिंगल ही होती हैं, इसलिए याद रह सकती हैं। , इसलिए याद रह सकती हैं। लेकिन तब न! अब सिनेमाई परदे की बिंदास हीरोइन रहीं जूही चावला को ही लीजिए। मैडम आलिया भट्ट वाली गलती करके ट्रोलबाजों के निशाने पर आ गईं। गलती भी इतनी मासूम है कि आपको इस पर गुस्सा नहीं आएगा, बल्कि मजाक ही सूझेगा और आप समझ जाएंगे कि ये गलती गूगल पर निर्भरता की वजह से हुई है।

हुआ यूं कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली एनसीआर में एक नवंबर तक पटाखों की बिक्री पर रोक लगा दी थी। वजह कुछ और नहीं, पटाखों से उठने वाले धुएं से होने वाला प्रदूषण है। इस फैसले का लोगों ने जी भरकर स्वागत किया। जूही चावला ने भी किया। लेकिन वह सर्वोच्च अदालत को दिल्ली का सुप्रीम कोर्ट लिख गईं। इस पर ट्रोलबाजों ने ट्विटर पर ही उनके लिए स्कूल खोल दिया और लगे सिखाने।














Share your opinion:
Synopsis
सिनेमाई परदे की बिंदास हीरोइन रहीं जूही चावला को ही लीजिए। मैडम आलिया भट्ट वाली गलती करके ट्रोलबाजों के निशाने पर आ गईं। गलती भी इतनी मासूम है कि...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree