Firkee Logo
Home Bollywood Know About Raid Movie S Amma Phushpa Joshi
Know about raid movie's amma Phushpa joshi

रेड फिल्म में अजय से ज्यादा वाहवाही बटोर रही ये 'जलेबी वाली' अम्मा, जानिए कौन हैं ये

अजय देवगन की फिल्म रेड आजकल सुर्खियों में हैं। यूपी के एक रईस बिजनेशमैन और राजनीतिक हस्ती के यहां मारे गए आयकर विभाग के छापे की असली कहानी पर बनी फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है।

फिल्म के सभी कलाकारों की एक्टिंग की जमकर चर्चा की जा रही है खासकर अजय देवगन और विलेन के रूप में सौरभ शुक्ला की, जिनकी दमदार एक्टिंग ने एक लो बजट की फिल्म को सबकी निगाहें में ला दिया। लेकिन इन सबसे इतर इस फिल्म का कलाकार हर जगह सुर्खियां बटोर रहा है, वो हैं 85 साल की उम्र में अपनी फिल्मी पारी शुरू करने वाली पुष्पा जोशी।

जिन्होंने राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म से ही बॉलीवुड में एंट्री की है, उनके फिल्मी डेब्यू को सबसे उम्रदराज डेब्यू माना जा रहा है। जिन्होंने फिल्म देखी है उनके दिमाग से ताऊजी (सौरभ शुक्ला) की अम्मा बनीं पुष्पा जोशी की एक्टिंग लंबे समय तक उतरने वाली नहीं है। अम्मा के रोल में पुष्पा जोशी ने अपने छोटे से रोल में ऐसा दम डाल दिया कि अब हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली पुष्पा जोशी पोते पड़पोते वाली हैं लेकिन फिल्मों में भी उनकी गहरी रूचि है। फिल्म में अम्मा के रोल से अजय देवगन की पत्नी काजोल भी खासी प्रभावित हैं, इतनी कि एक बार उन्हें अपने साथ घर ले जाना चाहती हैं। अम्मा के प्रति इसी लगाव को प्रदर्शित करते हुए काजोल ने उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर की है। 
  आगे पढ़ें

क्या बोलीं काजोल

Share your opinion:
Synopsis
रेड फिल्म का एक कलाकार हर जगह सुर्खियां बटोर रहा है, वो हैं 85 साल की उम्र में अपनी फिल्मी पारी शुरू करने वाली पुष्पा जोशी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree