Firkee Logo
Home Bollywood Know About Serious Illness Of Bollywood And Cricket Celebrities Who Succeeded
Know about serious illness of bollywood and cricket celebrities who Succeeded

बिग बी से लेकर ऋतिक तक, इरफान से पहले ये सितारे दे चुके हैं गंभीर बीमारियों को मात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं। इरफान खान ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी की जानकारी दी थी, इससे पहले मीडिया में उनके ब्रेन ट्यूमर होने की खबर उड़ी थी।

हालांकि इरफान के दोस्तों ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि इस तरह की उन्हें कोई बीमारी नहीं है और कृपया अपने आप अंदाजा मत लगाइए। वैसे जो बीमारी इरफान खान को है उसे एक तरह का ट्यूमर बताया जा रहा है जो बड़ा होने पर और खतरनाक रूप ले सकता है ऐसे में इसके इलाज के लिए इरफान खान विदेश रवाना हो गए हैं। दूसरी ओर जबसे इरफान खान की बीमारी की खबर सामने आई है पूरा बॉलीवुड और इरफान खान के प्रशंसक सकते में हैं, हर कोई उनके जल्द सही होन की दुआ कर रहा है।

इरफान बॉलीवुड की अकेली सेलीब्रेटी नहीं हैं जिन्हें इस तरह की खतरनाक बीमारी का सामना करना पड़ रहा है। उनसे पहले भी कई सेलीब्रेटीज को अचानक गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ा है, जिससे बचकर वह बखूबी बाहर निकले हैं। आइए आपको मिलाते हैं कुछ ऐसी ही सेलीब्रेटीज से जिनके संघर्ष की कहानी आपके लिए भी प्रेरणा का स्रोत हो सकती है।
  आगे पढ़ें

अमिताभ बच्चन

Share your opinion:
Synopsis
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree