Firkee Logo
Home Bollywood Lost Heroine Mayuri Kango Is Now Working In Gurgaon Company As Managing Director
lost heroine mayuri kango is now working in gurgaon company as Managing director

फ्लॉप फिल्म ने इस एक्ट्रेस को बना दिया था स्टार, जानिए कहां है अब ये हीरोइन

90 के दशक में जो लोग जवान थे या फिल्मों के शौकीन थे तो उन्होंने एक गाना जरूर सुना होगा .. गाना उस वक्त काफी हिट हुआ था। हालांकि फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली थी जितनी गाने को प्रसिद्धि मिली। लेकिन इस फिल्म से एक हीरोइन को रातों-रात पहचान मिली। गाना था- घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही... रस्ते में है उसका घर। और हीरोइन थी मयूरी कांगो।

मयूरी का फिल्मी सफर एक साल पहले शुरू हो चुका था लेकिन पहचान मिलनी बाकी थी। फिर मयूरी को पहचान मिली। नाम और शोहरत मिली। लेकिन न जाने क्यों मयूरी का करियर फिल्मों में लंबा नहीं चल पाया। उसने फिल्मों से टीवी का रुख भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली। 

इसके बाद मयूरी ने 2003 में एक एनआरआई बिजनेसमैन आदित्य ढिल्लों से शादी कर ली और न्यूयॉर्क चली गईं। 2011 में मयूरी के घर एक प्यारा सा बेटा हुआ। आखिरी बार मयूरी साल 2000 में आई तेलेगु फिल्म वामसी में नजर आई थीं। इसके बाद वो न तो किसी पार्टी में दिखीं न ही कि फिल्मी फंक्शन में। ऐसे में आपके दिमाग में भी आता होगा कि आखिर मयूरी इन दिनों कहां है। 

मयूरी अब इंडिया में ही हैं। वे हरियाणा के गुड़गांव जो कि अब गुरुग्राम है में एक कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। 
Share your opinion:
Synopsis
मयूरी को पहचान मिली। नाम और शोहरत मिली। लेकिन न जाने क्यों मयूरी का करियर फिल्मों में लंबा नहीं चल पाया। उसने फिल्मों से टीवी का रुख भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree