Firkee Logo
Home Bollywood Priya Prakash Gets Offers From Bollywood
priya prakash gets offers from bollywood

सोशल मीडिया के बाद अब बॉलीवुड में छाने को तैयार प्रिया प्रकाश, जल्द हो सकती है एंट्री

पिछले चार दिनों से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली केरल की छात्रा प्रिया प्रकाश का खुमार लोगों के दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी के बाद अब प्रिया के चर्चे बॉलीवुड तक पहुंच गए हैं। सुना है कि बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्मकारों में भी प्रिया को लेकर काफी उत्सुकता है।

खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि बॉलीवुड के कई प्रोडक्‍शन हाउस ने प्रिया के घर पर भी दस्तक दे दी है। खास बात ये है कि इनमें यशराज बैनर से लेकर करन जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस भी शामिल हैं। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार करण जौहर ने प्रिया प्रकाश को लेकर काफी रुचि दिखाई है।

वैसे भी करण नए चेहरों को लेकर रोमांटिक फिल्‍म बनाने को लेकर पहले से ही फेमस रहे हैं, इससे पहले वह सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारों को बॉलीवुड में लांच कर चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर वो प्रिया प्रकाश के रूप में बिल्कुल फ्रेश चेहरे को लेकर सामने आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने प्रिया से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि करण प्रिया को लेकर कॉलेज लाइफ पर ही कोई फिल्म बनाने की घोषणा कर सकते हैं। वहीं यशराज बैनर और साजिद नाडियावाला के भी प्रिया प्रकाश से संपर्क करने की बात सामने आ रही है।

ऐसे में जिस तरह बॉलीवुड में प्रिया प्रकाश को लेकर उत्सुकता देखी जा रही है माना जा रहा है जल्द ही वह मायानगरी में भी दस्तक दे सकती हैं। फिलहाल हर किसी को 3 मार्च को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म का इंतजार है।
Share your opinion:
Synopsis
पिछले चार दिनों से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली केरल की छात्रा प्रिया प्रकाश का खुमार लोगों के दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी के बाद अब प्रिया के चर्चे बॉलीवुड तक पहुंच गए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।