Firkee Logo
Home Bollywood Priyanka Chopra Is Shopping For Her Wedding Shoes In Paris
Priyanka Chopra is shopping for her wedding shoes in Paris

निक के जूतों पर सालियों के साथ-साथ मीडिया की भी रहेगी नजर, प्रियंका कर रही खास तैयारी

दीपीका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब सभी को प्रियंका चोपड़ा की शादी का बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि 2 दिसंबर को उनकी अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी है, जिसकी संगीत सेरेमनी 30 नवंबर से शुरू हो जाएगी। अब जब शादी में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में दुल्हन का शॉपिंग करना लाजमी है। 

प्रियंका और निक की शादी का जश्न जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 28 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलने की चर्चा है। प्रियंका से शादी के लिए निक न्यूयॉर्क से रवाना हो चुके हैं।निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू यॉर्क से उड़ान भरते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ निक का कैप्शन है, 'फिर मिलेंगे न्यू यॉर्क'। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि निक सीधा जोधपुर जाएंगे या फिर पहले दिल्ली में शूटिंग कर रहीं प्रियंका से मिलेंगे।

आपको बता दें कि जूता चुराई के लिए निक की साली परिणीति ने 34 करोड़ की रकम मांगी हैं, जाहिर सी बात है कि जीजू के जूतों पर सालियों के साथ-साथ मीडिया की भी नजर रहेगी। इस इवेंट को खास बनाने के लिए प्रियंका और निक दोनों ही जमकर तैयारियां कर रहे हैं।  
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

See you later NYC...

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on



 
आगे पढ़ें

पेरिस में शादी की शॉपिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

Share your opinion:
Synopsis
2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी करेंगी, जिसकी संगीत सेरेमनी 30 नवंबर से शुरू हो जाएगी। अब जब शादी में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में दुल्हन का शॉपिंग करना लाजमी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree