Firkee Logo
Home Bollywood Shah Rukh Khan Victim Of Death Hoax European News Network Says Star Died In Air Crash
Shah Rukh Khan victim of death hoax, European news network says star died in air crash

'नहीं रहे शाहरुख खान'... ये जानकर ही पुलिस ने दम लिया!

शाहरुख खान नहीं रहे, उनका हवाई जहाज हादसे का शिकार हो गया, उसमें शाहरुख और उनका क्रू सफर कर रहा था। यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी ने अपनी ब्रेकिंग न्‍यूज स्‍टोरी कुछ इसी तरह चलाई तो शाहरुख के चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। घर पर फोन आने लगे, शाहरुख और उनके साथियों की सलामती के बारे में पता किया जाने लगा। हद तो यहां तक हो गई कि मुंबई पुलिस ने भी शाहरुख की मौत की खबर की पुष्टि कर ली। 

यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी पर खबर चलाई गई थी कि एक निजि विमान हादसे में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर में  शाहरुख की विमान यात्रा संबंधी जानकारी विस्तार से बताई गई, खबर में बताया गया कि शाहरुख पेरिस जा रहे थे। बताया गया कि वह गल्‍फस्‍ट्रीम जी550 जेट से अपने असिस्‍टेंट के साथ पेरिस जा रहे थे

शाहरुख के फैंस की विदेशों में भी अच्छी-खासी फौज है। उनकी मौत की खबर आते ही फैंस में खलबली मच गई। 
 
आगे पढ़ें

ऐश्वर्या भी नहीं रहीं अछूती!

Share your opinion:
Synopsis
यूरोपियन न्यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी पर खबर चलाई गई थी कि एक निजि विमान हादसे में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।