Firkee Logo
Home Bollywood Shilpa Shinde As Angoori Bhabhi Wish Luv Tyagi On His Birtdhay In A Special Way
shilpa shinde as angoori bhabhi wish luv tyagi on his birtdhay in a special way

बड़े दिनों बाद किसी खास के लिए 'भाभी जी" बनकर लौटीं शिल्पा, कहा ये

शिल्पा शिंदे अपने पुराने अवतार में एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने लौट आई हैं। नहीं समझ आया, अरे वही अवतार जिसकी वजह से वो बिग बॉस पहुंची और फिर विनर बनीं। जिस अवतार में वो दर्शकों की पसंद बनी और फिर विवादों में पड़ गई यानि अंगूरी भाभी का अवतार। आप ये तो नहीं सोचने लगे कि शिल्पा को कोई रोल ऑफर हुआ है। नहीं, दरअसल, शिल्पा शिंदे हाल ही में बिग बॉस जीतकर आई हैं। यहां रहने के दौरान उनके कई सारे दोस्त बने। 

ऐसे ही एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शिल्पा शिंदे ने भाभी जी का अवतार धरा। फिर शिल्पा ने इसी अवतार में अपने इस खास दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी। तो ऐसे एक बार फिर फैन्स को अंगूरी भाभी के अवतार में शिल्पा को देखने का मौका मिला।  आगे पढ़ें

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
शिल्पा ने इसी अवतार में अपने इस खास दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree