Firkee Logo
Home Bollywood Sobhita Dhulipala The Raman Raaghav Mystry Girl
sobhita dhulipala the raman raaghav mystry girl

IAS बनना चाहती थी, लेकिन पहुंच गई अनुराग कश्यप की फिल्म में 'सप्रेम'!

रमण राघव 2.0 'सप्रेम' देखे हो? नहीं देखे हो तो देख लेना अच्छी फिल्म है। बढ़िया टाइम पास होगा। मजा तो आएगा ही। आखिर अपना फैज़ल जो है फिल्म में। ऊपर से वो मसान वाला हीरो भी है इसमें। क्या नाम है लड़के का बहुत ही जबरजस्त  एक्टिंग ठोंका था लड़का मसान में। याद आया 'विक्की कौशल'। एकदम 6 फुटिया लौंडा, जैसा पर्सनाल्टी एकदम वैसा ही धाकड़ एक्टिंग। और करेगा क्यों नहीं भाई शाम बाबु का लड़का है। वही जो एक्शन डायरेक्टर हैं। अनुराग कश्यप के फिल्म में तो होते ही हैं। खैर..

Sobhita-Dhulipala 6

लेकिन आज उसके बारे में हम बता रहे हैं, जिसके बारे में हर कोई बात नहीं करेगा। वो है रमण राघव वाली हीरोइन। एकदम 'सप्रेम'!

source: filmibeat
source: filmibeat

अब यादा आया कुछ किसकी बात कर रहे हैं। वही रमण राघव 2.0 वाली मिस्ट्री गर्ल। नाम है सोभिता धूलीपल। एकदम धाकड़ एक्टिंग की थी, रमण राघव में। पहली ही फिल्म थी।
 

और मुंबई मिरर में एक खबर छपी थी कि फैंटम फिल्म वाले इनके साथ आगे 3 और फिल्म का भी कॉन्ट्रैक्ट कर लिए हैं। फैंटम फिल्म मतलब अनुराग कश्यप की जो प्रोडक्शन हाउस है।

 

सोभित कहती है, "मैं तो बस मुकेश छाबड़ा के ऑफिस पहुंच गई थी, ऑडिशन हुआ, दिया और निकल लिए। गणेश चतुर्थी का दिन था। रास्ते में बहुत जाम था। अभी कोई 20 मिनट हुआ होगा। और मुझे मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से कॉल आया। मुझे वापिस बुलाया गया था। मैं पहुंची तो देखा अनुराग सर वहां बैठे थे। मैं उनसे पहली बार मिल रही थी। वहीँ विक्की से भी मुलाकात हुई। विक्की के साथ एक रोमांटिक सीन का ऑडिशन देना था, दिया। और फिर वहीँ से सीधा चल दिए फैंटम के ऑफिस। वहां कुछ लुक टेस्ट वगेरा हुआ और फाईनल हो गया।"

Sobhita-Dhulipala 2

"इसके बाद मुझे याद है वो पहला दिन था सूटिंग का जब मैं घर वापिस जा रही थी। और मैं खूब रो रही थी। मुझे अनुराग सर का वो पहली बार 'एक्शन' कहा याद आ रहा था।"

source:Rediff
source:Rediff

अच्छा ई तो हुआ, रमण राघव 2.0 'सप्रेम' का बात। लेकिन इससे पहले कहां थी सोभिता? हम बता रहे हैं सुनो..

shobhita-dhulipala-2
source: cinema scoop

आन्ध्र प्रदेश के तेनाली में पैदा हुई लड़की। बाद में कोई 3 साल की उम्र में विशाखापत्तनम आ गई। विशाखापत्तनम में ही बचपन बीता। बाद में फैमिली के साथ मुंबई आ गईं।

वहीँ सिटी कॉलेज में एडमिशन ले लिया। कहती हैं मैं तो एकदम टॉम बॉय टाईप थी। कोई 19 साल की थी जब मुंबई आई थी। लेकिन फिर इन 9 सालों में यहां बहुत कुछ सीखा। वो तो 'आईएएस' करने का शौक था। पता नहीं कैसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहुंच गई।

2013 में बस अपने को कूल डूड बताने के लिए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में एनरोल कर लिया। मिस इंडिया अर्थ का खिताब मिल गया। इसके बाद मिस अर्थ 2013 में ही इंडिया को रिप्रेजेंट भी किया। यहां भी मिस फोटोजेनिक और मिस टैलेंटेड टाईप का ख़िताब भी मिला।

Source: GQ india
Source: GQ india


2014 के किंगफ़िशर कैलेंडर में भी दिखी थीं। भारतनाट्यम में ट्रेंड हैं। और क्या चहिए। इतना कुछ तो किया ही है ज़िन्दगी में। अब फिल्में मिल रही हैं तो वो भी कर रही हैं।

Throwback to a few centuries ago.

A photo posted by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

वैसे बता दें रमण राघव 2.0 'सप्रेम' में सोभिता को क्रिटिक चॉइस बेस्ट परफॉरमेंस के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

तो इत प्रथम अध्यायम, क्योंकि पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त। वैसे शेखर कपूर के भी एक फिल्म में होने की चर्चा है। चर्चा है कोई खबर नहीं है पुख्ता।

एक लड़की जो IAS बनना चाहती थी और पहुंच गई बॉलीवुड तक, वो भी किसके पास? अनुराग कश्यप 'सप्रेम' ! 

Share your opinion:
Synopsis
IAS बनना चाहती थी, लेकिन पहुंच गई अनुराग कश्यप की फिल्म में 'सप्रेम'!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree