Firkee Logo
Home Bollywood Sunny Leone Along With Bollywood Actresses Setting Better Example Of Parenthood Than Male Actors
Sunny Leone along with Bollywood actresses setting better example of parenthood than Male Actors

इस मामले में सनी लियोनी शाहरुख, आमिर और करण जौहर पर कई गुना भारी!

बॉलीवुड के माचो मैन यानी हमारे फिल्मी हीरो सिर्फ कहने के ही माचो मैन हैं..सच कहा जाए तो वो सिर्फ स्क्रीन पर ही हीरो बने नजर आते हैं या फिर हीरो बनने की जुगत में दिखते हैं। इस इंडस्ट्री में अगर सचमुच कोई हीरो है तो वो हैं हमारी हिरोइनें, जो न केवल लीक से हटकर काम कर रही हैं बल्कि समाज के लिए "example" भी सेट कर ही हैं। 

एक तरफ हैं फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, पूरे देश और दुनिया को फैमिली और प्यार का पाठ पढ़ाने वाले करण जौहर, वहीं दूसरी तरफ हैं रूपहले पर्दे की हीरोइनें रवीना टंडन, सुष्मिता सेन और बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री और पोर्न स्टार सनी लियोनी। 

क्या कॉमन है इन सभी सेलीब्रिटीज में? 



सभी सेलीब्रिटी मां और पिता बनना चाहते थे और बने भी, लेकिन हमारे रुपहले पर्दे के हीरोज ने जहां पिता बनने के लिए सेरोगेसी के द्वारा किसी की कोख खरीदी और पिता बने। वहीं दूसरी तरफ हैं हमारी हिरोइनें, जिन्होंने अनाथ बच्चों को मां का प्यार दिया। 

अब अनाथ बच्चों को आसरा देने में नया नाम जुड़ गया है सनी लियोनी का। सन्नी लियोनी ने एक ट्वीट कर बताया कि वो मां बन गई हैं और बहुत खुश हैं। अरे चौंकिए नहीं.. सन्नी कोई अनोखी मां नहीं बनी हैं, लेकिन उन्होंने काम जरूर ऐसा किया है कि आप उन्हें आदर से देखने लगेंगे। पोर्न स्टार के रूप में चर्चित सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया है और मिसाल बन गई हैं।
 
रवीना टंडन ने कोई दो दशक पहले दो बच्चियों को गोद लिया था। पिछले साल उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी कर दी। वैसे रवीना ने अपनी कोख से भी दो बच्चों को जन्म दिया है। कुल मिलाकर रवीना के चार बच्चे हैं, जबकि सुष्मिता सेन ने दो बच्चियों को कोई डेढ़ दशक पहले गोद लिया था और खूब चर्चा बटोरी थी।   

कुल मिलाकर हीरो बनाम हीरोइन में अदाकाराएं समाज के प्रति ज्यादा सजग और जागरुक महौल बनाती नजर आ रही है और हीरोज पर कई गुना भारी पड़ रही हैं। 

(इस बारे आप क्या कहते हैं, आप चाहें तो हमारे कमेंट्स बॉक्स में अपनी राय दे सकते हैं।)                
Share your opinion:
Synopsis
इस इंडस्ट्री में अगर सचमुच कोई हीरो है तो वो हैं हमारी हिरोइनें, जो न केवल लीक से हटकर काम कर रही हैं बल्कि समाज के लिए "example" भी सेट कर ही हैं। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree