Firkee Logo
Home Bollywood The Ghazi Attack Movie Trailer
the ghazi attack movie trailer

देशभक्तों यहां आओ, करन जौहर भी देशभक्त ही हैं, 'द ग़ाज़ी अटैक' का ट्रेलर देख लो, समझ जाओगे!

करण जोहर की अब तक की सबसे खांटी फिल्म हो सकती है 'द ग़ाज़ी अटैक'।  


17 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुई कई लड़ाइयों में से एक की कहानी है। लेकिन ये वो लड़ाई है जिसमें पाकिस्तान ने पटखनी खाई थी और मानने से इनकार कर दिया था। आज भी नहीं मानते। खैर उससे हमें क्या! 

इंडियन नेवी ने अपना काम किया था। एकदम ताबड़तोड़ तरीके से। पाकिस्तान का प्लान था इंडिया के वॉरशिप INS विक्रांत को बर्बाद करने का। लेकिन लड़ाई उल्टी पड़ गई। 

इंडियन नेवी ने पाकिस्तानी पनडुब्बी ग़ाज़ी को तहस-नहस कर दिया। इस लड़ाई के लिए इंडियन नेवी की पनडुब्बी S21 को 18 दिनों तक पानी के अंदर रह कर लड़ाई करनी पड़ी थी। 

फिल्म का ट्रेलर एकदम ही टाइट लग रहा है। और शायद पाकिस्तानी कलाकारों की वजह से करन जौहर जो इतने दिनों से परेशान चल रहे हैं, ये फिल्म उन्हें उबार देगी। फिल्म में एक झलक ओमपुरी साहब भी दिखे हैं। साथ में राणा दगुबती, के के मेनन और तापसी पन्नू भी हैं।

पेश है ट्रेलर: 

इंतज़ार करने लायक फिल्म मालूम हो रही है ट्रेलर से! 

Share your opinion:
Synopsis
देशभक्तों यहां आओ, करन जौहर भी देशभक्त ही हैं, 'द ग़ाज़ी अटैक' का ट्रेलर देख लो, समझ जाओगे!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।