Firkee Logo
Home Bollywood There Is One Common Thing Which Repeated In 6 Different Shahrukh Khan S Film
There is one common thing which repeated in 6 different Shahrukh khan’s film

मंगेतरों का दिल चुराने में माहिर हैं किंग खान, शाहरुख के जबरा फैन को भी नहीं पता होंगी ये बातें

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग यूं ही नहीं माना जाता है। एक लंबा सफर तय करने के बाद शाहरुख, शहंशाह के तमगे को हासिल कर पाए हैं। मेहनत के साथ-साथ शाहरुख ने उस हिट फॉर्मूले को भी समझा जिसने उनके प्रति लोगों की पसंद को पागलपन तक पहुंचाया। रोमांस किंग आज भी अपनी दोनों बांहे फैलाते हैं तो लड़कियों की चीखें निकल आती हैं। शाहरुख की खासियत ये है कि वो रिपीट भी ऐसे करते हैं कि किसी को कानों-कान खबर तक नहीं होती। आपको उनकी 6 ऐसी फिल्में बताते हैं जिनकी स्टोरी का आधार एक ही था, और सभी फिल्में हिट लिस्ट में भी शामिल है। इन सभी फिल्मों में शाहरुख ने दूसरे की मंगेतर को चुराया है। मतलब मंगेतरों का दिल चुराने में माहिर हैं किंग खान।
आगे पढ़ें

जब हैरी मेट सेजल

Share your opinion:
Synopsis
शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग यूं ही नहीं माना जाता है। एक लंबा सफर तय करने के बाद शाहरुख, शहंशाह के तमगे को हासिल कर पाए हैं। मेहनत के साथ-साथ शाहरुख ने उस हिट फॉर्मूले को भी समझा जिसने उनके प्रति लोगों की पसंद को पागलपन तक पहुंचाया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree