Firkee Logo
Home Bollywood Thugs Of Hindostan Trailer Aamir Khan Firangi Look Trolled On Social Media
Thugs Of Hindostan Trailer Aamir Khan Firangi Look Trolled On Social Media

कानपुर का ये छोरा आजादी बेचने निकला है, मगर इंटरनेट को यह मंजूर नहीं

यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पधारे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा शेख और कचटरीना कैफ सरीखे सितारों से सजी इस फिल्म में सारे एक्टर नए लुक और तेवर में नजर आ रहे हैं। मगर सबसे ज्यादा चर्चा आमिर खान की हो रही है।

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के किरदार का नाम फिरंगी है। कानपुर जिले के गोपालपुर का रहने वाला यह छोरा आजादी बेचने निकला है। धोखा देना इस अतरंगी ठग का स्वभाव है, लिहाजा इसका अंग्रेजों के साथ मिलकर क्रांतिकारियों की मुखबिरी करना लाजमी है। मगर एक चीज इंटरनेट यूजर्स को खटक रही है। आगे पढ़ें

गरीबों के 'जैक स्पैरो' हैं आमिर खान

Share your opinion:
Synopsis
यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पधारे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree