Firkee Logo
Home Bollywood Tv Actor Sourav Gurjar Shone In Wwe
TV actor Sourav Gurjar shone in WWE

टीवी सीरियल से WWE तक पहुंचा चंबल का ये लड़का, बॉडी देखकर डर जाते हैं अच्छे-अच्छे

बॉलीवुड की चकाचौंध वाली मायानगरी यानि मुंबई से दुनिया के सबसे खतरनाक फाइटिंग रिंग यानि WWE तक का सफर, सुनने में बेशक कुछ अजीब लग रहा हो, लेकिन बॉलीवुड के एक सितारे ने यह सफलता से तय कर लिया है। मुंबई में कई टीवी सीरियलों में आ चुके सौरव गुर्जर जल्द WWE में चमकने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए जमकर मेहनत में जुटे हैं।

मुंबई से WWE तक का सफर सौरव के लिए काफी मुश्किलों और संघर्ष भरा रहा है। चंबल के एक छोटे से गांव डाबरा से पहले मुंबई और फिर यहां से अमेरिका पहुंचे सौरव अपनी मजबूत कद काठी से हर किसी को आकर्षित करते हैं। 

कुछ दिन पहले दिए गए इंटरव्यू में सौरव ने बताया कि उनका बचपन काफी तंगहाली में बीता था। उनके पिता एक साधारण किसान हैं और एक समय उनकी इतनी भी हैसियत नहीं थी कि वह अपने घर में टीवी खरीद सकें। हालांकि इन सब मुश्किलों से सौरव का सपना देखने का नजरिया कम नहीं हुआ।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बॉलीवुड की चकाचौंध वाली मुंबई से दुनिया के सबसे खतरनाक फाइटिंग रिंग यानि WWE तक का सफर...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree