Firkee Logo
Home Bollywood Unknown Story Of Rekha
Unknown story of rekha

फिर रहस्यमयी रूप में आईं रेखा, हटा दिया माथे का सिंदूर, जानिए उनके जीवन से जुड़े खास किस्से?

बॉलीवुड की चार्मिंग ब्यूटी रेखा एक बार फिर चर्चा में हैं, और इस बार सुर्खियां बना है उनके माथे का सिंदूर, जो काफी दिन बाद अचानक उनके माथे से गायब है। जाहिर सी बात है जब अचानक रेखा के मा‌थे पर सिंदूर आया था तो तब भी खूब चर्चाएं हुई थीं और जब अचानक यह गायब हो गया है तब भी चर्चाएं जोरों पर हैं।

हर कोई सवाल कर रहा है कि अचानक रेखा के माथे से सिंदूर गायब क्यों हो गया। असल में रेखा की पूरी जिंदगी ही उस रहस्य की तरह है जिस की गुत्थियां आज तक कोई नहीं खोल पाया, रेखा ने किससे प्रेम किया और किससे शादी? लोग आज तक इन्हीं सवालों के जवाब ढूंढने में उलझे हैं।

ऐसे में रेखा के माथे से गायब हुआ सिंदूर हर किसी के लिए कौतूहल का विषय है, क्योंकि अभी तक लोग यह भी नहीं जान पाए ‌थे कि आखिर रेखा यह श्रृंगार करती भी हैं तो किसके लिए कि इससे पहले ही उन्होंने सिंदूर और बिंदी को अपने चेहरे से जुदा कर लिया।

खैर, ये रेखा के जीवन का पहला किस्सा नहीं है जो लोगों को अचंभित कर रहा है इससे पहले भी वह कई बार अपने चाहने वालों को इसी तरह झटके देती रही हैं, आइए हम आपको रूबरू कराते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे ही किस्सों से।
आगे पढ़ें

जब पांच मिनट के किस से चर्चा में आ गई थीं रेखा

Share your opinion:
Synopsis
बॉलीवुड की चार्मिंग ब्यूटी रेखा एक बार फिर चर्चा में हैं, और इस बार सुर्खियां बना है उनके माथे का सिंदूर, जो काफी दिन बाद अचानक उनके माथे से गायब है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree