Firkee Logo
Home Bollywood Viral Success Story Of National Award Winning Bollywood Actor Akshay Kumar
Viral success story of National Award winning Bollywood actor Akshay Kumar

अक्षय कुमार: सड़क पर गहने बेचने से लेकर नेशनल अवॉर्ड तक का सफर


अक्षय कुमार ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस इंडस्ट्री में जहां किसी परिवार या खानों की मोनोपॉली है वहीं अक्षय इन सब से अलग नजर आते हैं। यही वजह है कि अक्षय ने अपने करियर में ढेर सारी फ़िल्में की हैं जिनमें से कुछ बेहद अलग हैं। अगर देखा जाए तो एक्टिंग के अलावा अक्षय ने अपने दूसरे हुनर से दर्शकों का दिल जीता है। 

अक्षय को बॉलीवुड के खिलाड़ी का तमगा हासिल है। जैकी चैन की तरह अक्षय भी अपने स्टंट खुद ही करते हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि अगर वो किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने भी जाते हैं तो उनकी एंट्री बेहद शानदार होती है। उनके अंदर खुद को लेकर एक ऐसा कॉन्फिडेंस झलकता है जो दूसरों को भी प्रेरित करता है।

अक्षय को कभी ज्यादा अवॉर्ड हासिल नहीं हो सके। इसके पीछे की वजह क्या है ये तो कोई नहीं कह सकता लेकिन ऋषि कपूर का अपनी किताब में ये लिखना कि उन्होंने बॉबी के लिए अपना फिल्म फेयर अवॉर्ड खरीदा था काफी कुछ बयां कर देता है। लेकिन देर से ही सही लेकिन नेशनल अवॉर्ड की जूरी का ध्यान उनकी ओर गया है। 
 
आगे पढ़ें

अक्षय से ज्यादा उनके फैन खुश हैं

Share your opinion:
Synopsis
अक्षय को कभी ज्यादा अवॉर्ड हासिल नहीं हो सके। इसके पीछे की वजह क्या है ये तो कोई नहीं कह सकता लेकिन ऋषि कपूर का अपनी किताब में ये लिखना कि उन्होंने बॉबी के लिए अपना फिल्म फेयर अवॉर्ड खरीदा था काफी कुछ बयां कर देता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree