Firkee Logo
Home Bollywood Why Does Sony Max Repeatedly Telecast Sooryavansham In India
Why does Sony Max repeatedly telecast Sooryavansham in India?

तो इसलिए बार-बार टीवी पर आती है 'सूर्यवंशम'!

सेट मैक्स का नाम बदलकर सोनी मैक्स हो गया लेकिन सूर्यवंशम फिल्म का आना कम नहीं हुआ। इस फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स अच्छी तरह से सभी को याद हो गए होंगे। 50 बार से अधिक देखने के बाद आज भी मेरे दादा जी इस फिल्म को देखना नहीं छोड़ते। क्यो? क्योंकि इस फिल्म में अमिताभ हैं और वो भी डबल रोल में। 

चैनल बदलते वक्त जब भी आपने सोनी मैक्स लगाया होगा तो अकसर आपको भी उसमें 'सूर्यवंशम' आती हुई दिख ही जाती होगी। इस फिल्म ने एक टीवी चैनल पर बार-बार टेलीकास्ट होने का रिकॉर्ड बना लिया है। 

आगे पढ़ें

फिल्म कब रिलीज़ हुई?

Share your opinion:
Synopsis
तो इसलिए तो इसलिए बार-बार टीवी पर आती है 'सूर्यवंशम'!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree