Firkee Logo
Home Cricket Cheteshwar Pujara In Lot Pain But Still Batting And Become Wall Against Australian Bowler Users Make Hialrious Memes
cheteshwar pujara in lot pain but still batting and become wall against australian bowler users make hialrious memes

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे योद्धा की तरह डटे रहे #pujara, सोशल मीडिया पर हुई मजेदार Memes की बरसात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जा रहा है। टीम इंडिया का ये आखिरी टेस्ट किसी जंग से कम नहीं है क्योंकि टीम इंडिया के आधे से ज्यादा खिलाड़ी चोटिल है, लेकिन जिस तरह का धैर्य, वीरता और काउंटर अटैक का प्रर्दशन टीम इंडिया ने  ब्रिसबेन में दिखाया वो काबिले तारीफ है!
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे योद्धा की तरह डटे रहे #pujara, सोशल मीडिया पर हुई मजेदार Memes की बरसात

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree