Firkee Logo
Home Cricket T20 World Cup 2021 Funny Memes Goes Viral On Social Media Before India Vs Pakistan Cricket Match
T20 World Cup 2021 funny memes goes viral on social media Before India Vs Pakistan cricket match

T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भिड़े दोनों देशों के फैंस, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

यूएई में जारी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज यानी 24 अक्टूबर को होगा। दोनों देशों की टीम ICC T-20 World Cup में छठीं बार आमने-सामने हैं। ऐसे में खेल प्रेमी वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले को देखने के लिए दोनों देशों के दर्शक काफी उत्साहित हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच आज शाम को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों देशों के फैंस के बीच मीम्स वॉर कई दिन पहले से ही शुरू हो गई है। फैंस बहुत ही मजेदार मीम्स पोस्ट कर रहे हैं। इन मीम्स में जहां भारतीय फैंस पाकिस्तानियों को चिढ़ा रहे हैं, तो पाकिस्तानी समर्थक भारतीयों को पुराने दिन याद दिला रहे हैं। चलिए दोनों देशों की इन मजेदार मीम्स पर नजर डालते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं -
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
यूएई में जारी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज यानी 24 अक्टूबर को होगा। दोनों देशों की टीम ICC T-20 World Cup में छठीं बार आमने-सामने हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree