Firkee Logo
Home Facts Ahemdabad Airport Authority Took A Major Step On Passenger Safety
ahemdabad airport authority took a major step on passenger safety

एयरपोर्ट को जानवरों से बचाने के लिए अथॉरिटी ने तैनात कर दिया भालू

चहलकदमी करते हुए अक्सर कुछ जानवर फ्लाइट में बैठे लोगों को हाय-बाय बोलने पहुंच ही जाते हैं। जिनसे एयरपोर्ट अथॉरिटी बड़ी परेशान सी नजर आती है, लेेकिन इससे निपटने के लिए अहमदाबाद एयरपोर्ट ने एक बड़ा ही नायाब तरीका निकाला है। अहमदाबाद एयरपोर्ट की सुरक्षा के लिए इन दिनों 'भालू' को भी ड्यूटी दी गई है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
चहलकदमी करते हुए अक्सर कुछ जानवर फ्लाइट में बैठे लोगों को हाय-बाय बोलने पहुंच ही जाते हैं। जिनसे एयरपोर्ट अथॉरिटी बड़ी परेशान सी नजर आती है, लेेकिन इससे निपटने के लिए अहमदाबाद एयरपोर्ट ने एक बड़ा ही नायाब तरीका निकाला है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree