Firkee Logo
Home Feminism 2018 Influential Women Of The Year Who Made India Proud

इन 13 महिलाओं ने 2018 में पुरानी सोच को दी पटकनी, हर सेक्टर में मनवाया अपना लोहा

रोजमर्रा के जीवन को प्रभावित करने वाले इतने सारे अपराधों के साथ बिना अपना काम जारी रखना कितना मुश्किल होता है। लेकिन इन चीजों के कारण महिलायें रुक जायेंगी इसकी शंका रखने वाले शायद गलत हैं। ये हैं 2018 की वो महिलाएं जिन्होंने अपने निडर और जुझारू स्वभाव की वजह से देश को और हमे गौरांवित किया है। 

रोशनी नाडर मल्होत्रा
फोर्ब्स की विश्व की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में 51 वे पायदान पर रहीं रोशनी 8.1 बिलियन डॉलर की कंपनी एचसीएल के सारे रणनीतिक निर्णय लेती हैं। साथ ही ये लाखों की प्रेरणा हैं। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
2018 की वो महिलाएं जिन्होंने अपने निडर और जुझारू स्वभाव की वजह से देश को गौरांवित किया है।फोर्ब्स की विश्व की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में 51 वे पायदान पर रहीं रोशनी 8.1 बिलियन डॉलर की कंपनी एचसीएल के सारे रणनीतिक निर्णय लेती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree