Firkee Logo
Home Feminism 63 Year Old Mother And Their Daughters Looks Will Make You Amaze
63 year old mother and their daughters looks will make you amaze

63 साल की मां और उनकी 36 ,40 और 41 साल की बेटियों की खूबसूरती देखकर दुनिया सन्न हो गई है

हजारों वर्षों से इंसान धरती पर ऐसी जड़ीबूटी खोज रहा है जो उसको हमेशा के लिए जवान बना दे। ताइवान की इन हुस्नपरियों को देखकर लगता है कि इन्हें वो जड़ीबूटी मिल चुकी है, क्योंकि उम्र का इनके ऊपर जैसे कोई असर ही नहीं होता! एक बार ये जवानी की दहलीज पर पहुंचीं और उम्र मानों वहीं रहकर ठिठक गई। ये फ्रोजन ब्यूटीज अगर खुद अपनी उम्र जाहिर न करें तो लोग इन्हें स्कूल-कॉलेज गर्ल्स समझ लें। इनकी बरकरार रहने वाली जवानी और आंखों को सुख देने वाली सुंदरता को देख कोई भी यही कहेगा कि ये ही हैं धरती पर जन्नत की जीती जागती हूरें। 



तस्वीर में बीच में 63 साल की मां हैं, दाईं ओर 41 साल की बेटी लुरे हसु और बाईं ओर 36 साल की बेटी शेरोन हैं। उनकी तस्वीरें और भी हैं जो पहली बार में किसी को भी अवाक कर देती हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें।
आगे पढ़ें

'द फैमिली ऑफ फोजन एज'

Share your opinion:
Synopsis
हजारों वर्षों से इंसान धरती पर ऐसी जड़ीबूटी खोज रहा है जो उसको हमेशा के लिए जवान बना दे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree