Firkee Logo
Home Feminism Indian Woman Shital Mahajan Set A New Record By Skydiving In A Saree
Indian woman Shital Mahajan set a new record by skydiving in a saree

शीतल महाजनः जब साड़ी पहनकर 13 हजार फुट की ऊंचाई से कूद गई ये महिला

रोमांच का अपना मजा है। इसके तरीके भी अपने हैं। अपने सलमान भाई की लैंग्वेज में कहें तो काम वो करो जिसमें 'किक' मिले। अब मुद्दे पर आते हैं। ऊंचाई से कूदना अपने आप में 'किक' है। ऐसी ही 'किक' को ढूंढती रहती हैं पुणे की शीतल राणे महाजन। अब इन्होंने एक और कारनामा किया है। 

शीतल ने थाइलैंड में सोमवार को साड़ी पहनकर स्काईडाइविंग की। इसके साथ ही ऐसा करने वाली वो पहली महिला बन गईं। शीतल ने ये छलांग 13 हजार फीट की ऊंचाई से लगाई है। शीतल ने ये छलांग दो बार लगाई। 

राणे-महाजन ने थाई स्काइडाइविंग केंद्र से टेलीफोन पर आईएएनएस से कहा, 'मैं अगले महीने आने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कुछ अलग करना चाहती थी। इसलिए मैंने अपने स्काइडाइव के लिए नौवारी साड़ी पहनने का निर्णय लिया।' 

शीतल ने बताया कि उनकी साड़ी करीब सवा आठ मीटर लंबी है, जोकि आम भारतीय साड़ियों से ज्यादा लंबी है। शीतल ने बताया कि वह पहली लैंडिंग में जरूर थोड़ा लड़खडाईं लेकिन सुरक्षित तरीके से लैंड किया।  आगे पढ़ें

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
रोमांच का अपना मजा है। इसके तरीके भी अपने हैं। अपने सलमान भाई की लैंग्वेज में कहें तो काम वो करो जिसमें 'किक' मिले। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।