Firkee Logo
Home Feminism Katy Perry Is First To 100m Twitter Followers Left Donald Trump Narendra Modi Far Behind
Katy Perry is first to 100m Twitter followers, Left DONALD TRUMP & NARENDRA MODI far behind

ट्रंप, मोदी जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ कैटी पेरी बनीं नंबर बन, ट्विटर पर 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर

एक वक्त था जब सेलेब्रिटीज के चाहने वालों की संख्या का पता नहीं लग पाता था, लेकिन अब सोशल मीडिया ने फैन फॉलोविंग का ट्रेंड ही बदल दिया है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर 100 मिलियन यानी करीब 10 करोड़ से ज्यादा की फैन फॉलोविंग का आंकड़ा छुआ है अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर कैटी पेरी ने। इसके साथ ही कैटी ट्वीटर पर सबसे ज्यादा फोलोवर्स के साथ नंबर वन हो गईं। 

कैटी पेरी के फॉलोवरों की संख्या 100 मिलियन पहुंचते ही ट्वीटर ने उनका एक वीडियो बनाया और उसमें लिखा- Today, we #WITNESS history. Congratulations @katyperry, the first to reach 100 million followers! #LoveKaty 

( आज, हम इतिहास के साक्षी बने हैं। 100 मिलियन फोलोवर्स के लिए कैटी पेरी को शुभकामनाएं!)

वैसे, WITNESS कैटी पेरी के नए म्यूजिक एल्बम का नाम है।
 

  आगे पढ़ें

काफी पीछे हैं ट्रंप और मोदी!

Share your opinion:
Synopsis
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर 100 मिलियन यानी करीब 10 करोड़ से ज्यादा की फैन फॉलोविंग का आंकड़ा छुआ है अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर कैटी पेरी ने।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree