Firkee Logo
Home Feminism Kavita Devi The First Indian Women In Ring Wearing Traditional Dress
 Kavita Devi the first indian women in ring wearing traditional dress

जब सूट-सलवार पहन रिंग में उतरी हरियाणवी छोरी, सामने टिक न पाई न्यूजीलैंड की 'गोरी'!

जब रिंग में सूट पहनकर कुश्ती करने आई हरियाणवी छोरी, हर किसी की नजरें टिकी रह गईं। सूट सलवार भारतीय परिधान है, लेकिन रिंग में अगर कोई लड़की इस परिधान में दिखे तो ये अपने आप में बड़ी बात है। इस हरियाणवी छोरी का नाम कविता दलाल है। जो 'द ग्रेट खली' की स्टूडेंट हैं। इस परिधान में अखाड़े में उतरकर अपने कॉम्पिटिटर को धूल चटाने वाली कविता सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। 

अक्सर लड़कियों को ये हिदायत दी जाती है कि वो घर में सूट सलवार पहन कर रहें। लेकिन कविता जब नारंगी सूट सलवार और चुन्नी बांधे अखाड़े में दिखीं तो ये आशंका भी दूर हो गई कि सूट सलवार पहनकर एक लड़किया सिर्फ घर के काम-काज ही नहीं, बाहर निकलकर कईयों को चित भी कर सकती हैं।  आगे पढ़ें

जब पहली बार कुश्ती लड़ीं कविता ...

Share your opinion:
Synopsis
जब रिंग में सूट सलवार पहनकर फाइटिंग करने उतरीं भारत की पहली महिला, लोगों का दिल जीत ले गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree