Firkee Logo
Home Feminism Life Changing Surgery To Make 22 Year Old Feel Like A Woman For First Time
Life-changing surgery to make 22-year-old 'feel like a woman' for first time

ऊपर वाले ने इस लड़की को बनाया लेकिन मातृत्व का सुख उठाने वाला हिस्सा देना भूल गया

इस लड़की की कहानी आपको अंदर तक झकझोर देगी और आपको ऊपरवाले पर गुस्सा आएगा। ऊपरवाले ने इस लड़की को दुनिया में भेजा लेकिन इसके कुछ हिस्से ऊपर ही रख लिए। ऐसा लगता है मानो लड़की को बनाते वक्त ऊपर वाला सो गया और इसको पूरा करने की जिम्मेदारी इंसान के कंधों पर ही डाल दी। अमेरिका के एरिजोना की 22 वर्षीय कायली मोट्स अपना नारीत्व पाने की लड़ाई लड़ रही है। कायली मोट्स को भगवान ने सब कुछ दिया लेकिन शरीर का वह हिस्सा नहीं दिया जिसके जरिए कोई लड़की मां बनने का सुख उठाती है। 

अंग्रेजी वेबसाइट मिरर को दिए इंटरव्यू में कायली ने अपनी सच्चाई बताई।

कायली बताती है कि 18 साल की उम्र तक जब उन्हें पीरियड्स नहीं हुए, जबकि उनकी 12 साल की बहन को हो रहे थे, इस बात ने उन्हें डरा दिया। उन्होंने महिलाओं के डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। लेकिन जब डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट बताई तो कायली के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। डॉक्टर ने कहा कि अल्ट्रासाउंड में गर्भाशय नहीं दिखाई दे रहा है। 
 
आगे पढ़ें

सर्जरी के लिए मदद जुटाने के लिए बहन चला रही ऑनलाइन कैंपेन

Share your opinion:
Synopsis
इस लड़की की कहानी आपको अंदर तक झकझोर देगी और आपको ऊपरवाले पर गुस्सा आएगा। ऊपरवाले ने इस लड़की को दुनिया में भेजा लेकिन इसके कुछ हिस्से ऊपर ही रख लिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree