Firkee Logo
Home Feminism Ram Gopal Varma S Short Film Main Sunny Leone Banna Chahti Hoon Looks Like A Horrible Attempt
Ram Gopal Varma's short film Main Sunny Leone Banna Chahti Hoon looks like a horrible attempt

'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' पर राम गोपाल वर्मा की किरकिरी!

राम गोपाल वर्मा सनसनी पैदा करना जानते हैं। वह अपनी फिल्मों और साक्षात्कारों के माध्यम से यह करते आए हैं लेकिन इसमें अब कोई शक नहीं कि रामू चुक गए हैं! सुर्खियां बटोरने के लिए वह अब जो कर रहे हैं उसे बेशर्म सनसनी कहा जा रहा है। उनकी पहली ऑनलाइन फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' इसका सुबूत है।

राम गोपाल वर्मा ने पिछले महीने ट्विटर को अलविदा कहने के बाद यूट्यूब को अपनी बातें कहने का प्लेटफॉर्म बनाया। पहली ही फिल्म अपलोड करने के साथ वह विवादों में छा गए। फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' को हफ्ते भर में करीब 36 लाख व्यूज मिले। आमतौर पर यूट्यूब कंटेंट को पसंद करने वाले नापसंद करने वालों से ज्यादा होते हैं लेकिन रामू के मामले में उल्टा है। फिल्म देख कर कुछ लोगों ने उन्हें दिमाग का इलाज कराने की सलाह दी है। 

रामू ने ट्विटर पर गुजरे विश्व महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को सनी लियोनी से प्रेरणा लेने की सलाह दी थी और इसे लेकर पुलिस में शिकायत तक हुई थी। उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। मगर अब लोगों को लग रहा है कि रामू हद पार चुके हैं, जब वह 11 मिनट की फिल्म में एक मध्यमवर्गीय परिवार की बेटी को अपने मां पिता से यह कुतर्क करते दिखा रहे हैं कि वह क्यों, कैसे और किस लिए सनी लियोनी बनना चाहती है।

शॉर्ट फिल्म देखने के लिए अगली स्लाइड पर क्लिक करें-
आगे पढ़ें

फिल्में फ्लॉप, हीरोइन हिट!

Share your opinion:
Synopsis
फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' को हफ्ते भर में करीब 36 लाख व्यूज मिले हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree