Firkee Logo
Home Feminism Success Story Of Women Who Gives Metric Exam With Son
success story of women who gives metric exam with son

इस मां ने अपनी बेटे के साथ दिया 10वीं का एग्जाम

कहा जाता है कि इंसान सारी जिंदगी कुछ न कुछ सीखता ही रहता है। साथ ही ये भी पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती। हजारों ऐसे किस्से हैं जिनमें किसी बुजुर्ग ने शिक्षा हासिल की। कहीं कोई बुजुर्ग एमए कर रहा है तो कहीं लॉ। अब एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है। हालांकि यह थोड़ा हटके।

आप यह किस्सा सुनेंगे तो आपको स्वरा भास्कर की फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' की याद आएगी। क्योंकि यह कुछ वैसा ही है। यहां भी एक मां ने अपने बेटे के साथ 10वीं के इम्तिहान दिए।  आगे पढ़ें

क्या है मामला

Share your opinion:
Synopsis
आप यह किस्सा सुनेंगे तो आपको स्वरा भास्कर की फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' की याद आएगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree