Firkee Logo
Home Feminism This Fat Model Take Obesity As A Boon Now She Is Popular All Over The World
this fat Model take obesity as a boon now she is popular all over the world

महिला ने मोटापे को बनाया वरदान, अब इनको देखने के लिए लगता है टिकट

जो इंसान अपनी कमजोरी को ही अपनी ताकत बना ले, उसे सफल होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। इस धरती पर किसी लड़की के लिए मोटापा अभिशाप से कम नहीं है। लेकिन पेंसिलवानिया की बॉबी अपने मोटापे को वरदान मानती हैं। इनके हिप्स लगभग 8 फीट (परिधि) है। इनके शरीर के अंगों के सामने बड़े ब़ड़े सामान भी छोटे दिखाई देते हैं लेकिन बॉबी इससे परेशान नहीं हैं बल्कि वो इसे दुनिया के सबसे बड़े हिप्स बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं। 
आगे पढ़ें

देखने के लिए लोग लगाते हैं लाइन

Share your opinion:
Synopsis
जो इंसान अपनी कमजोरी को ही अपनी ताकत बना ले, उसे सफल होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। इस धरती पर किसी लड़की के लिए मोटापा अभिशाप से कम नहीं है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree