Firkee Logo
Home Fun After Listening Jay Chou Music The Girl Revives From Coma
after listening jay chou music the girl revives from coma

अविश्वसनीय, 4 महीने से कोमा में थी लड़की, इस गाने को सुन खड़ी हो गई

पुराने जमाने में हम तानसेन की कहानियां खूब सुनते थे। कहा जाता है कि तानसेन के सुरों में ऐसा जादू था कि जब वो गाना गाते थे तो कभी पानी बरसने लग जाता था तो कभी जलते हुए दिए बुझ जाते थे। उनकी आवाज का जादू ऐसा था कि  मुर्दों में भी जान आ जाती थी। चीन में भी तानसेन जैसी जादूगरी आवाज की चर्चा छाई हुई है। चीनी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा, जिसे एक बार में स्वीकार कर पाना थोड़ा  मुश्किल लगता है। 

वायरल हो रहे किस्से के अनुसार, चीन के एक अस्पताल में गाना सुनने के बाद एक 24 साल की लड़की कोमा से निकलकर बाहर आ गई। अखबार के मुताबिक लड़की को ताइवान के पॉप स्टार जे चाऊ के गाने सुनाए गए थे। लड़की पिछले साल नंवबर से कोमा में थी, मस्तिष्क में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पाने के कारण उसके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। कोमा में लड़की को अस्पताल की नर्स अक्सर जोक्स और कहानियां सुनाया करती थी ताकि वो कोमा से बाहर आ जाए। 

तमाम कोशिशों में लड़की हिली तक नहीं थी लेकिन जैसे ही उसके कान में ताइवान के रॉक स्टार जे चाऊ के गानों की आवाज पहुंची, वह उठकर खड़ी हो गई। 
आगे पढ़ें

ताइवान की नर्स ने बताई पूरी कहानी

Share your opinion:
Synopsis
पुराने जमाने में हम तानसेन की कहानियां खूब सुनते हैं। कहते थे कि तानसेन के सुरों में ऐसा जादू था की कभी पानी बरसने लग जाता था तो कभी जलते हुए दिए बुझ जाते थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।