Firkee Logo
Home Fun Dogs At Howrah Station Guard Abandoned Girl For Hours While No One Cares
DOGS at Howrah station GUARD abandoned girl for hours while no one cares

इन कुत्तों ने वो काम कर दिखाया जो एक इंसान कभी करने को सोचता तक नहीं!

यात्रियों से ठसाठस भरा रेलवे स्टेशन, जल्दीबाजी में कोई बैग उठाए भाग रहा है तो कोई टिकट काउंटर से टिकट कटा रहा था। लेकिन किसी की नजर वहां नहीं पहुंची जहां इन 'गली के कुत्तों' की पड़ी। ये तो हर कोई जानता है कि कुत्तों में सूंघने की क्षमता तेज होती है लेकिन इन कुत्तों ने साबित कर दिखाया कि सूंघने में ही नहीं देखने में भी वो इंसानों से कहीं तेज हैं। 

भीड़ से भरे कोलकाता के हावड़ा स्टेशन पर डायपर पहने 6 महीने की बच्ची को किसी ने छोड़ कर दूसरी ओर रास्ता पकड़ लिया, लेकिन जब इन कुत्तों की नजर उस बच्ची पर पड़ी तो घंटों उसके पास उसकी सुरक्षा के लिए खड़े रहे। आते जाते लोगों ने ध्यान भी नहीं दिया जबकि इन कुत्तों ने एक गार्ड की तरह उस नन्ही सी जान की रक्षा की।

सैकड़ों लोग उसी रास्ते आते जाते रहे, कई औरतें ने भी उस बच्ची को अनदेखा कर दिया, लेकिन इन बेजुबान जानवरों ने इंसान से कहीं ज्यादा बढ़कर इंसानियत साबित की और उस बच्ची को बचाया।
आगे पढ़ें

इन कुत्तों ने वो काम कर दिखाया जो एक इंसान कभी सोचता तक नहीं

Share your opinion:
Synopsis
ये तो हर कोई जानता है कि कुत्तों में सूंघने की क्षमता तेज होती है लेकिन इन कुत्तों ने साबित कर दिखाया कि सूंघने में ही नहीं, देखने में भी वो इंसानों से कहीं तेज हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree