Firkee Logo
Home Fun Farmer S Son Achieved Achievement Sanjay Singh Will Be Army Officer
Farmer's son Achieved achievement, sanjay singh will be army officer

किसान के बेटे ने पाया मुकाम, पढ़िए जज्बे और जोश की ये खास दास्तां

कहते हैं विश्वास और लगन सफलता का दूसरा नाम होता है। जल सेना में बतौर सैनिक भर्ती हुए संजय सिंह के पिता का सीना आज चौड़ा हो गया है क्योंकि उनके बेटे संजय ने सपनों को उड़ान देने के लिए जिंदगी की तमाम चुनौतियों को मात दे दी है।

रजत पदक प्राप्त कैथल हरियाणा के संजय सिंह के पिता रामफल किसान हैं। संजय 2008 में नौसेना में भर्ती जरूर हुए, लेकिन ख्वाहिश अफसर बनने की थी। मन में संकल्प लिया और कदम मंजिल की ओर बढ़ा दिए। उनकी सात साल पहले शादी हो चुकी है और तीन बच्चे भी हैं। पत्नी किरण ने भी हर कदम पर उनका साथ दिया जो अभी पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हैं। छोटा भाई भरत भी पीजी कर रहा है।
  आगे पढ़ें

व्यक्ति को कभी सपने छोटे नहीं देखने चाहिए- संजय

Share your opinion:
Synopsis
किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले संजय सिंह के इस सपने को तीन साल पहले पंख लग गए थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree