Firkee Logo
Home Fun Geeta Phogat Pledges To Have Two Children Says Adopt A Girl If You Have Two Boys
 Geeta Phogat Pledges To Have Two Children, Says Adopt a girl, if you have two boys

बढ़ती जनसंख्या की रोकथाम के लिए गीता फोगाट ने कही दिल की बात, क्या आप मानेंगे?

दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पहलवान गीता फोगाट ने संकल्प लिया है कि वह दो बच्चों को ही जन्म देंगीं। हरियाणा की गीता ने अपने पति पवन कुमार के साथ सोमवार को यहां टैक्सपेयर्स एसोसिएशन ऑफ इण्डिया के कार्यक्रम में शपथ लेते हुए कहा कि मैं अपने पति पवन के साथ दो बच्चों को जन्म देने का संकल्प लेती हूं।

इस कार्यक्रम में इस बात पर जोर दिया गया कि देश में बढ़ती समस्याओं की जड़ लगातार बढ़ती जा रही आबादी है और इस पर नियंत्रण लगाने की सख्त जरूरत है।

महिला पहलवान गीता ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि मैं देश के युवाओं का आह्वान करती हूं कि वे जनसंख्या नियंत्रण के इस अभियान को अपना पूरा सहयोग दें। मेरी राज्य और केंद्र सरकारों से भी अपील है कि वे दो बच्चों का कानून लागू करें।
आगे पढ़ें

'दो लड़के हैं तो एक लड़की को गोद ले लीजिए'

Share your opinion:
Synopsis
महिला पहलवान गीता ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि मैं देश के युवाओं का आह्वान करती हूं कि वे जनसंख्या नियंत्रण के इस अभियान को अपना पूरा सहयोग दें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree