Firkee Logo
Home Fun Gorakhpur Up Police Files Fir Against Four Year Old Boy
Gorakhpur : up police files fir against four year old boy

वाह रे यूपी पुलिस, खतरा बना 4 साल का मासूम, FIR में सामने आई दरोगा की करतूत

उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी पुलिसकर्मी 'खाकी' की साख को बदनाम करने पर उतारू नजर आ रहे हैं। अभी ठांय-ठांय वाला मामला थमा ही था कि फिर से एक ऐसा कारनामा सामने आ गया है जिसे जानकर आप दंग हो जाएंगे।  
 
दरअसल, महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के जगदौर गांव के रहने वाले मासूम से पुलिस को शांति भंग होने का खतरा लग रहा है। मामला यह है कि बारावफात के दिन जुलूस के दौरान हंगामा होने पर पुलिस ने तमाम लोगों को शांति भंग की धारा में पाबंद किया, जिसमें एक मासूम का नाम भी शामिल है। 
आगे पढ़ें

जब कोर्ट में जमानत कराने पहुंचा चार साल का मासूम

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी पुलिसकर्मी 'खाकी' की साख को बदनाम करने पर उतारू नजर आ रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree