Firkee Logo
Home Fun Indian Army Jawan Climbbs To The Top Of A Mobile Tower And Puts Tricolor After Removing Paksitani Flag
indian army jawan climbs on a mobile tower and puts tricolor after removing pak flag

जवान ने जम्मू के सबसे उंचे टावर पर चढ़ के उतारा पाकिस्तानी झंडा और फहरा दिया तिरंगा

कश्मीर में एक जगह है त्राल। वही जगह जहां का रहने वाला था बुरहान वाणी। पुलवामा जिले के अंदर आता है। वहीँ से एक वीडियो आया है। वीडियो के बारे में कुछ कहूंगा नहीं ज्यादा। जो भी है आप अपनी आंखों से देखिए। क्योंकि ये बयां से परे है।

ये वीडियो आया फेसबुक से। रविन कुमार जी के फेसबुक प्रोफाइल से लिया है हमने। रविन कुमार जी जैसा इनके प्रोफाइल में लिखा हुआ है। इंडियन आर्मी में कर्नल थे।


वीडियो में क्या है?

इस वीडियो के बारे में कर्नल रविन ने लिखा है। ये वीडियो कश्मीर एक त्राल का है। जहां का रहने वाला था आतंकी बुरहान वाणी। ये टावर जो की सबसे उंचा मोबाइल टावर माना जाता है। इसके ऊपर पाकिस्तानी झंडा फहरा रहा था। सिपाही सचिन जो कि इंडियन आर्मी में हैं। वो अकेले इतने उंचे टावर पर चढ़े और पाकिस्तानी झंडे को उतार कर वहां तिरंगा फहराया। वीडियो इंडियन आर्मी के ड्रोन कैमरे से बनाया गया है। 

देखिए वीडियो


अब जिस देश का सिपाही ऐसा हो, उस देश के लोगों को चैन की नींद नहीं आएगी तो क्या तालिबान के लोगों को आएगी! जय हिंद, जय भारत!
 

गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं। पढ़ते रहिए Firkee.in 

Share your opinion:
Synopsis
इंडियन आर्मी के जवान ने अकेले 50मी. उंचे टावर पर चढ़ के उतारा पाकिस्तानी झंडा और तिरंगा फहरा दिया

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree