Firkee Logo
Home Fun Jawan Save Life Of A Girl From Running Train Video Goes Viral
Jawan save life of a girl from running train, Video goes viral

इस जवान ने जान जोखिम में डालकर जो किया, उसे देखकर दिल खुश हो जाएगा

रियल लाइफ में बॉलीवुड फिल्मों की तरह न तो कोई हीरो होता हैं और न ही हॉलीवुड की फिल्मो की तरह सुपर हीरो होता हैं। हमारे यहां होते हैं 'जवान'... जो किसी भी जवान में हीरो की तरह एक्टिव हो जाते हैं और अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचा लेते हैं। ऐसी ही एक सुपर हीरो वाली एक्टिविटी मुंबई के महालक्ष्मी स्टेशन पर देखने को मिली। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसे देखकर आपको यकीन होने लगेगा कि कोई है.. जो हमारी रक्षा के लिए पूरी मुस्तैदी और शिद्दत से जुटे हुए हैं। 

घटना मुंबई के महालक्ष्मी स्टेशन की है। एक मां अपनी बच्ची के साथ ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी, ट्रेन रफ्तार पकड़ रही थी तो अपनी बच्ची का हाथ पकड़कर महिला भी दौड़ रही थी। महिला तो ट्रेन पर चढ़ गई लेकिन बच्ची फिसल गई और वो ट्रेन के अंदर जाने लगी। तभी वहां ड्यूटी पर मौजूद आरपीएफ जवान ने कोशिश की और बच्ची को बचा लिया। सिर्फ 2.3 सेकण्ड में जवान ने मुस्तैदी दिखाते हुए बच्ची को बचा लिया। पहले आप वीडियो देखें, उसके आपको बताते हैं उस जवान के बारे में जिसने बच्ची की जान बताई। 
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
रियल लाइफ में बॉलीवुड फिल्मों की तरह न तो कोई हीरो होता हैं और न ही हॉलीवुड की फिल्मो की तरह सुपर हीरो होता हैं। हमारे यहां होते हैं 'जवान'...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree