Firkee Logo
Home Fun New Bridge On Savitri River In Maharashtra Built In Record 165 Days
New bridge on Savitri river in Maharashtra built in record 165 days

Wow! महाराष्ट्र में सावित्री नदी पर रिकॉर्ड 165 दिन में बना नया पुल

महाराष्ट्र में सावित्री नदी पर रिकॉर्ड 165 दिन में एक पुल तैयार हो गया है। अगस्त 2016 में यहां भारी बरसात के कारण पुल ध्वस्त हो गया था। उस समय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एलान किया था कि नया पुल छह महीने में तैयार कर लिया जाएगा। 

पुल के निर्माण में 35.77 करोड़ रुपये का खर्च आया है। सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पुल का उद्घाटन किया। 

हालांकि पहले यह उद्घाटन शिवसेना के उद्धव ठाकरे करने वाले थे, लेकिन वह परिवार के साथ विदेश घूमने गए हैं। इस वजह से सीएम ने ही उद्घाटन किया। 

यह पुल 16 मीटर चौड़ा और 239 मीटर लंबा है। पुल पर फुटपाथ बनाया गया है, इसके अलावा बाढ़ चेतावनी प्रणाली और रोशनी की बेहतर व्यवस्था की गई है।
Share your opinion:
Synopsis
पुल के निर्माण में 35.77 करोड़ रुपये का खर्च आया है। सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पुल का उद्घाटन किया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree