Firkee Logo
Home Fun People Kept Helmet Bottle And Shoes On Line To Get Liquor
people kept helmet, bottle and shoes on line to get liquor

मय के तलबगारों का अनोखा जुगाड़, शराब लेने के लिए बोतल, हेलमेट, जूतों को लाइन में लगाया

लॉकडाउन के तीसरे संस्करण में शराब की दुकानों को खोल दिया गया है। जैसे ही इन दुकानों के शटर उठे वैसे ही  मय के तलबगार भीड़ लगाकर अपनी जगह पर पहुंच गए। कुछ लोगों ने तमीज के साथ शराब खरीदी तो कुछ लोग तो शायद भूल ही गए कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना है। खैर इन लोगों पर पुलिस के डंडे भी मेहरबान रहे इसलिए ऐसी स्थिति से बचने के लिए अब इन्होंने नया तरीका निकाला है।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लॉकडाउन के तीसरे संस्करण में शराब की दुकानों को खोल दिया गया है। जैसे ही इन दुकानों के शटर उठे वैसे ही मय के तलबगार भीड़ लगाकर अपनी जगह पर पहुंच गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree